www.rajpurohitjansampark.com

100 सदस्य हर वर्ष 1 करोड़ दे कर पढायेंगे जरूरत म

पिता का नाम :

माता का नाम :

गाँव : pali

100 सदस्य हर वर्ष 1 करोड़ दे कर पढायेंगे जरूरत मंद छात्रो को ।
पाली जिले के रास निवासी राजकमलसिंह(अध्यक्ष- गोवा सम्मेलन स्वागत समीती) और सोजत निवासी गजेन्द्रसिंह बरना ( सदस्य भाजपा कार्यसमीती गोवा ईकाई) दोनों ने अपने मन के लक्ष्य को धरातल पर लाने के लीए श्री राजपुरोहित शिक्षा न्यास के नाम से राष्ट्रीय संगठन बनाने का बीड़ा उठाया है ।
संगठन का कार्य -समाज के प्रतिभाशाली व जरूरतमंद बच्चों को आईआईटी, मेडिकल, आईएएस, आरएसएस, एवं अन्य पाठ्यक्रमो व पढ़ाई का खर्चा उठायेंगे।
इस संगठन मे फिलहाल 100 सदस्य जुड़ेंगे प्रत्येक सदस्य प्रतिवर्ष 1 लाख रूपये संगठन मे करायेगा, सारी राशी मीलाकर 1 करोड़ इकट्ठा होता है ।
वो राशी 10वीं और 12वी बोर्ड की परीक्षा मे 90%अंक लाने वाले समाज के छात्र छात्राऔ पर खर्च किये जायेगे । इस संगठन का अगला लक्ष्य समाज के 500 सदस्य को संगठन मे जोड़ने का है, जिससे समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े परिवार के बच्चों को युपीएससी व आरपीएससी के साथ टारगेट कोर्स की कोचींग के लीए संगठन मे से राशी खर्च की जायेगी ।
आखीर मे आप दोनो ने समाज के सामने एक मीशाल पेश की है कि अच्छी सोच की जीद हो तो कुछ भी नामुमकिन नही है इस संसार मे।
मे आप दोनो के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं, और गुरू महाराज खेतारामजी की कृपा से आपका मीशन सफल हो ।

Back

Advertisement



contact info

Address: 70, Manji Ka Hatta, Paota

Jodhpur, India

Mobile : (+91) (9782288336)

Email : rajpurohitjansampark@gmail.com

Our Aim

हमारा लक्ष्य इस प्रकार के समाज का विकास करना है जिसके द्वारा ऐसी युवा पीढ़ी का निर्माण हो सके जो हिन्दुत्वनिष्ठ एवं राष्ट्रभक्ति से ओत-प्रोत हो, शारीरिक, मानसिक, बौद्धिक एवं आद्धयात्मिक दृष्टि से पूर्ण विकसित हो तथा वर्तमान चुनौतियों का सामना सफलतापूर्वक कर सके|