www.rajpurohitjansampark.com

भामाशाह तेजसिंह रूपावास

पिता का नाम : भीमसिंह राजपुरोहित

माता का नाम :

गाँव : रूपावास

राजपुरोहित शिक्षा न्यास द्वारा आयोजित राजपुरोहित शिक्षा सम्मेलन में सौजत तहसील के रूपावास पुरोहितान के राजपुरोहित तेजसिंह भीमसिंह सेवड़ ने शिक्षा के क्षेत्र में दिया अमुल्य योगदान।
आज से करीब 2 महीने पहले उनको एक whatsp grup पंचजन्य में add किया जिसमे राजपुरोहित समाज के युवा जो पढ़ाई में होशियार हे पर आर्थिक तोर पर कमजोर हे उनके लिए आर्थिक सहयोग के लिए तेजसिंहजी को भी न्यास की तरफ से कहा गया।
शिक्षा के क्षेत्र में मदद के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले तेजसिंह रूपावास ने तुरन्त एक(1) लाख की राशी देने की घोषणा की।
उसके कुछ दिन बाद गोआ में सम्मेलन में शामिल होने पहुचे तेजसिंह राजपुरोहित ने वहा जाकर जब राजपुरोहित समाज के भामाशाहो और समाज के अग्रणय लोगो की शिक्षा के प्रति जागृति देखी और उन्हें महसूस हुआ की हमारी समाज के छात्र भी शिक्षा में कहि पीछे नहि हे कमी हे तो सिर्फ आर्थिक सहयोग की तो उन्होंने तुरन्त वहा अपनी राशी 1लाख जो न्यास में देनेवाले थे उसको बढ़ाकर 11लाख 11हजार एकसौ ग्यारह देने का ऐतिहासिक निर्णय लेकर राजपुरोहित शिक्षा न्यास में इसकी घोषणा की।
राजपुरोहित शिक्षा न्यास को समाज के ऐसे भामाशाहो पर गर्व हे जिन्होंने राजपुरोहित समाज के युवाओ के लिए बहुमूल्य योगदान दिया।
श्रीमान तेजसिंह भीमसिंह राजपुरोहित अमहदाबाद के निवासी हे प्रोपेर्टी कारोबार से जुड़े रूपावास शिक्षा के क्षेत्र में और राजपुरोहित समाज के लिए हमेशा आगे रहते हे।

Back

Advertisement